Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Gaurang Rajeshbhai Chudasama

Inspirational

3  

Gaurang Rajeshbhai Chudasama

Inspirational

नर्स

नर्स

1 min
184


हाँ ये वही ही है जो कैसी भी विकट परिस्थिति में अपनी जिम्मेदारी अच्छे से निभाती है,

हाँ ये वही ही है जिनपर सब भरोसा करते है और ये कभी भरोसा तोड़ती नहीं है,

हाँ ये वही ही है जो हमें नई जान देते है और हमारी जिंदगी संवारती है,

हाँ ये वही ही है जिनपर कितना भी गुस्सा करो वो गुस्सा सह लेतीं है,

हाँ ये वही ही है जो दूसरों की सेवा करते समय, जाती का भेदभाव नहीं रखतीं हैं ,

हाँ ये वही ही है जो कठिन समय में अपनी जान जोखिम में रख कर हमारी मदद करती हैं,

हाँ ये वही ही है जो खुद से ज्यादा दर्दिओ का खयाल रखती हैं,

हाँ ये वही ही है जिनपर डॉक्टर के बाद दर्दी और उनका परिवार ज्यादा भरोसा करता है।

हाँ ये नर्स ही है जिनके बिना कठिन ऑपरेशन और अस्पताल में हमारी देखरेख अधूरी है।



Rate this content
Log in

More hindi poem from Gaurang Rajeshbhai Chudasama

Similar hindi poem from Inspirational