Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Shrikrut Kuraware

Abstract

4  

Shrikrut Kuraware

Abstract

मेरे खुदा को शायद यही मंज़ूर था

मेरे खुदा को शायद यही मंज़ूर था

1 min
222


     

बिछड़ गया वह पुष्प मजबूत लता से ,

जिसे खुद पर बड़ा गुरूर था l 

सजना होगा उसे देव शीष पर ,

खुदा को भी शायद वही मंज़ूर था l

झोकों ने सिखाया जूझना उस नांव को ,

जिसका साहिल बहुत ही दूर था l

झोंको से जूझना असल नाविक के लिए

जैसे अलग ही इक सुरूर था l

न पद , न ओहदा

पर सिर्फ सद्कर्मों के लिए ही मैं बड़ा मशहूर था l

पर कुछ यूं तराशा उस खुदा ने भी ,

जैसे में वह बहुमूल्य कोहिनूर था l

क्या शुक्रिया करूं अदा खुदा का ,

इनायतों के लिए जी जिसकी मैं तनिक ।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Abstract