Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

SUMIT GUPTA

Abstract

4  

SUMIT GUPTA

Abstract

मानसिक आजादी

मानसिक आजादी

1 min
75


आज़ादी के नाम पर सोचो,

हम क्या - क्या करते जायेंगे ?


कभी सही तो कभी ग़लत हम,

दूसरों को बतलायेंगे,


अपनी बारी आने पर हम,

आदर्शों को अपनायेगें ?


दोहरी मानसिकता का अंत ही करके,

राष्ट्र को श्रेष्ठ बना पायेंगे।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Abstract