Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Miss Rawat

Abstract

4.5  

Miss Rawat

Abstract

माँ का प्यार

माँ का प्यार

1 min
2.0K


एक छोटे कदम से था, तूने चलना सिखाया ।

हर मुश्किल लम्हों में, मेरा हौंसला बढ़ाया ।।


नन्हे नन्हे हाथों ने थीं, जब थामी तेरी उँगलियाँ ।

पकड़ कर उनको तब, भरोसा करना तूने बताया ।।


चॉक से कलम तक का सफर, मुझे तब समझ ना आया ।

पर तेरी दी सीख ने मुझे, आज सब कुछ समझाया ।।


जब भी घबराया ये मन, हर वक्त तुझे याद किया ।

तेरी कोशिशों को सामने रख, हर कठिनाइयों को आसान बनाया ।।


वो तेरी ममता थी, जो आज इस मुकाम पर ले आयी ।

ये ख़ूबसूरत सी दुनियाँ, जो तूने मुझे दिखायी ।।


एहसान तेरा कभी, ना मैं चुका सकूँगी ।

तेरे हर एक अहसास का, आदर मैं करुंगी ।।


तेरी उन जिम्मेदारियों को निभाना, बारिकी से देखा है ।

बस उन्हीं कदमों पर चलना, मैंने तुझसे सीखा है ।।


एक परिंदे की तरह, तूने मुझे उड़ना सिखाया ।

मेहनत से आगे बढ़नेवाला, एक निडर इंसान मुझे बनाया ।।


एक निडर इंसान मुझे बनाया....।।


Rate this content
Log in