Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Anita Rai

Inspirational

5.0  

Anita Rai

Inspirational

माँ का खत

माँ का खत

1 min
327


ज़िन्दगी में मुश्किलें आती है

हौसला तोड़ने के लिए,

समझदार है वो जो हौसला छोड़ते नहीं

अपनी मंज़िल पाने के लिए।


इस ज़िन्दगी का क्या भरोसा

पल में सताती है, पल में हँसाती है।

हमें तो अपनी डगर चलना है

चाहे जो रूप ज़िन्दगी हमें दिखाती है।


ज़िन्दगी इतनी आसान होती तो

हर कोई परेशान क्यों होता है,

मुश्किलों से लड़कर ही

इंसान शक्तिमान होता है।


ज़िन्दगी की इन उलझनों में

अपने को ना उलझाओ

तुम्हें तो बहुत आगे जाना है,

इन मुश्किलों से अपने को न डराओ।


Rate this content
Log in

More hindi poem from Anita Rai

Similar hindi poem from Inspirational