Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Sudhirkumarpannalal Pratibha

Inspirational

4  

Sudhirkumarpannalal Pratibha

Inspirational

बदलाव हीं शाश्वत हैं

बदलाव हीं शाश्वत हैं

1 min
493


समय बदलता है

बदलते रहना

इसका स्वभाव में है

समय के साथ 

सब कुछ बदलता है

रिश्ता का रूप रंग और

रिश्ते की परिभाषा भी

बदलते रहते है 

समर्पण और प्रेम संबंध

समय के साथ

बदलते रहते है

बदलाव प्रकृति का

नियम है

ऐसी बदलाव के क्रम में

सारी सृष्टि है

जो आज दुश्मन है

कल दोस्त हो सकता है

इसके उलट

जो दोस्त है

दुश्मन हो जाता है

प्रेम के भी रूप रंग और

ढंग बदलते है

दांपत्य प्रेम

वात्सल्य प्रेम

मातृत्व प्रेम

रिश्तों के प्रति

अपने धर्म

सबकुछ बदल रहें हैं

ना ही समय ठहराता है

ना ही बदलाव रुकता हैं

यह अनवरत जारी हैं


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Inspirational