Uday Raj hindustanu

Inspirational

2  

Uday Raj hindustanu

Inspirational

23 मार्च

23 मार्च

1 min
96


गीदड़ कहते हैं शेर हैं हम,जबां काट लेंगे

आज ही तीन शेर फांसी पर झूले हंसते हुए

भारत माता के दुःख दर्द मिटाने को

इन सच्चे शेरों को उदय सलाम नमस्ते।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Inspirational