Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Pratik Srivastav

Inspirational

2.1  

Pratik Srivastav

Inspirational

सब संभव है....

सब संभव है....

1 min
13.4K


बस चाह ना छोड़ो अपने मन की

एक राह पकड़ लो जीवन की

सब संभव है हो जाएगा !


जीवन तो एक दानावल है

बस रहना तुमको सदा अटल है

सब संभव है हो जाएगा !


राह कोई रोके या करे कोई निन्दा

बस बढ़ते जाओ ना हो शर्मिंदा

सब संभव है हो जाएगा !


विफलताओं से ना घबराना

सबक तुम उससे लेते जाना

सब संभव है हो जाएगा !


परिस्थितियां जब लगती हैं दुष्कर

खो ना जाना तुम इसमें फंसकर

सब संभव है हो जाएगा !


हर संभावनाओ को परखो तुम

गिर के उठना भी सीखो तुम

सब संभव है हो जाएगा !


खुद को मानो खुद को जानो

खुद की क्षमता को पहचानो

सब संभव है हो जायेगा !


ये ही जीवन में सफल करेगा

हर कठिनाइयों को विफ़ल करेगा

सब संभव है हो जायेगा...।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Inspirational