Rani Tripathi

Drama

4.8  

Rani Tripathi

Drama

डरावनी गुड़िया

डरावनी गुड़िया

2 mins
445


मैं आपको एक खूबसूरत गुड़िया के बारे में बताने जा रहा हूं, जिसका नाम नीला है।

यह मेरी बहन लुसी का था। शीत ऋतु का मौसम था। मैं डॉक्टर की पढ़ाई कर रहा था।मेरी बहन भी वही पढ़ रही थी। मैं हॉस्टल में रह रहा था।मैं अपनी बहन के साथ रह रहा था। एक दिन जब मैं अपने हॉस्टल में घूम रहा था, मैंने देखा कि एक कोने में एक गुड़िया पड़ी थी। यह वास्तव में एक बहुत ही सुंदर गुड़िया थी। मैंने उसे पकड़ लिया और अपने कमरे की ओर चल दिया। जब मेरी बहन ने देखा, तो वह बहुत खुश हुई।

मेरी बहन को गुड़िया बहुत पसंद है। रात में जब मैं सो रहा था तो मैंने एक बच्चे के हंसने की आवाज़ सुनी। जब मैंने अपनी आँखें खोलीं तो मैंने देखा कि गुड़िया मेरे ऊपर थी और मुझे मारने की कोशिश कर रही थी। मैंने अपना बचाव किया और भाग गया। यह एक सपना नहीं था, यह वास्तविक था।

थैंक्यू गॉड फादर किसी काम से हमारे हॉस्टल में आए हैं। मैं उसकी तरफ भागा और हर बात टी को बताई मुझसे क्या बात हुई? वह मेरे कमरे की ओर भागा। जब हमने दरवाजा खोला तो देखा, मेरी बहन एक कोने पर पड़ी थी। उसने गुड़िया से पूछा कि वह ऐसा क्यों कर रही थी। गुड़िया ने कहा कि उसे लोगों को मारना बहुत पसंद है। वह गुड़िया को पकड़कर चर्च में ले गया और गुड़िया को फिर कभी नहीं देखा गया। लेकिन डर मुझे हमेशा उस गुड़िया के बारे में परेशान करता है।


Rate this content
Log in

Similar hindi story from Drama