life mantra

Inspirational

2  

life mantra

Inspirational

UPSC

UPSC

1 min
44


 तुम ख़्वाब हो मेरी मंज़िल भी,

 तुम्हें पाने की चाहत रखती हूं!

तुम कोई कहानी हो नामुमकिन सी,

तुम्हें मुमकिन बनाने की कोशिश करती हूं !

 कभी-कभी हार जाती हूं टूट जाती हूं,

 पर फिर भी फिर से जुड़ने की हिम्मत रखती हूं!

 तुम ख़्वाब हो मेरी मंज़िल भी,

 तुम्हें पाने की चाहत रखती हूं!


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Inspirational