Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

राह बनाये रखना

राह बनाये रखना

1 min
185


कठिन डगर में अपनी

राह बनाये रखना

अपने चेहरे पे हँसी

रोज बनाये रखना।


जहाँ में अपने भी हैं

और पराये भी हैं।

यहाँ रिश्तों में सदा

प्यार बनाये रखना।


खिलखिलाकर हँसे वो

फूल तेरे आँगन के

महक गुलों की सदा

दिल में बनाये रखना।


जुनून सिर पे चढ़ा हो बस

मुहब्बत का ऐसी रंगीनियाँ

हर वक्त बनाये रखना।


दर्दे गम अपना कहीं

आपको न मायूस करे

गमों को पीके यहाँ

सबको हँसाये रखना।


जो सितमगर है कंत'

माफ उनको कर देना

उनके हर जुल्म को

सर आँख सजाये रखना।


Rate this content
Log in