Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Anish Singh

Inspirational

4.3  

Anish Singh

Inspirational

नया सवेरा

नया सवेरा

1 min
45


काली बादलों से घिरी धरती फिर मुस्कुराएगी

दोस्तों की खिलखिलाहट वादियों में गुंगुनायेगी।


काली घटा कब तक सूर्य का ताप रोक पाएगी

आत्मविश्वास से भरी दुनिया नया सवेरा लाएगी।


माना दोस्तों का चियर्स, गुदगुदी कर जाता है

गोलगप्पे का स्वाद मन ललचाता है।


माना भीड़ की शोर शांत सो गयी पड़ोस की

ग्राउंड वीरान हो गयी।

चिंटू का बल्ला किसी कोने में सोया है

बहुतों ने अपनों को खोया है।


पर कब तक चट्टान नदी की धारा रोक पायेगी

नीरस पड़ी धरती फिर मुस्कुराएगी।


हम फिर हाथ पकड़ पार्को में मंडराएंगे

इश्क़ से इश्क़िया फरमाएंगे।

महिलाओं की पंचायत गलियों की शोभा बढ़ाएगी

पिंटू की पतंग आकाश में फिर लहरायेगी।


फ्राइडे नाईट का फिर होगा बोलबाला जब मिलेंगे

सब दोस्त खिल उठेगा मधुशाला।

चाय पे चर्चे की फिर होगी शुरुआत

कांग्रेस बनाम बीजेपी की होगी बात।


आईपीएल सोनी टीवी पे आएगा CSK

फिर फाइनल में पहुंच जायेगा।

चिंटू का बल्ला चौके-छक्के से करेगा बात

अच्छे दिन की फिर होगी शुरुआत।


हमने चाँद पे घर बनाया है विघनों को गले लगाया है

हमे वायरस क्या हराएगा जीतने आया था,

हार कर चला जायेगा।


Rate this content
Log in

More hindi poem from Anish Singh

Similar hindi poem from Inspirational