Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

miss rose

Inspirational

4.5  

miss rose

Inspirational

लडकी हूँ मै

लडकी हूँ मै

1 min
417


लड़की हूँ मै

इसका मतलब ये नही कि

मै कमजोर हूँ ।

लड़की हूँ मै 

इसका मतलब ये नही कि 

मजबूर हूँ मै ।

लड़की हूँ मै

इसका मतलब ये नही कि 

दर्द सहन करना नही जानती ।

लड़की हूँ मै

इसका मतलब ये नही कि 

सब सह लूंगी ।


हाँ लड़की हूँ मै 

वहीं लड़की

जो किसी के आंसू नही 

ताकत है ।

किसी की कमजोरी नही 

हिम्मत है ।

किसी की नफरत नही 

किसी का प्यार है ।


हाँ लड़की हूँ मै । 

वहीं लड़की जो जरूरत पडने पर 

लड़ना भी जानती है ।

वहीं लड़की जो , 

जरूरत पडने पर ,

जान देना भी जानती है ।

और वहीं लड़की हूँ मै 

जो जान लेना भी जानती है ।


दुर्गा काली सब है मेरे अंदर

लोग खुश होते है तो लक्ष्मी कहते हैं।

अगर उसी लक्ष्मी पर कोई बुरी नजर डालता है तो 

वहीं लक्ष्मी काली बन कर

उसका काल बन जाती है ।


हाँ लड़की हूँ मै

इसका मतलब ये नहीं कि 

मुझे खुद पर नाज नहीं ।


लड़की हूँ मै और मुझे इस बात पर गर्व है । 

मै किसी की बेटी

किसी की बहन

किसी की पत्नी

किसी की माँ हूँ ।

इतने रिश्ते है मेरे

और इन रिश्तों को

बचाने के लिए 

कुछ भी कर सकती हूँ । 



Rate this content
Log in