Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Amit Mishra

Abstract

4.5  

Amit Mishra

Abstract

हम अपनों से होते है...

हम अपनों से होते है...

1 min
153


थका -थका सा आसमा, शहमा हुआ है ये शहर 

बेखबर से रास्ते, न जाने जाये, किस डगर 


हर पराया अपना लगता, अनजानी सी राहों पर 

वक्त मुखालिफ आज नहीं, ठंडी पडती इन बाहो पर 


दर्द छलकता है आँखों का, छोटी - छोटी अल्फाजो पर

कैद हो रही है जिंदगी, इन जंजीर सी ताजो पर 


कई तराने सिमट गई है, सिरहन सी इन रातों पर 

धधक - धधक दिल जल उठा है, लम्बी - चौड़ी बातों पर 


समय का पहिया बदल रहा है, घड़ी कि अपनी धुरी पर 

वक्त तुम्हारा इतिहास लिखेगा, हमारी ऐसी मज़बूरी पर 


जवाब नहीं दे पाओगे तुम, उठते हुये सवालों पर 

लूट जाओगे सरे-आम तुम, चलती - फिरती राहों पर।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Abstract