Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Nitish G Gupta

Abstract

3  

Nitish G Gupta

Abstract

प्रेम कहानी

प्रेम कहानी

1 min
44


प्यार ऐसा करो कि नाम हो जाये 

थोड़े तुम कुछ हम बदनाम हो जाए 

लोग खाने लगे , हमारी कसमें ,

मैं राधे बनू तू मेरा श्याम हो जाये ।


धड़कनों की धडक , अब चुभने लगी ,

तेरी यादें घाव बन कर दुखने लगी

हो दीदार तेरा तो आराम हो जाये ,

मैं सीता बनू , तू मेरा राम हो जाये ।


कब आयेगी घड़ी , प्रिय मिलन की ,

शुरू होगी कहानी एक नवजीवन की 

खुशी से कद मेरा आसमान हो जाये 

मैं राधे बनू तू मेरा श्याम हो जाये ।

मैं सीता बनू , तू मेरा राम हो जाए! 



Rate this content
Log in

More hindi poem from Nitish G Gupta

Similar hindi poem from Abstract