Rutuja kulkarni

Abstract

2  

Rutuja kulkarni

Abstract

मुहब्बत

मुहब्बत

1 min
120


मुहब्बत के गुलाब का कांटा

किसी को ना चुभा हो,

शायद ही ऐसा कोई शख्स 

इस दुनिया में रहा हो। 


Rate this content
Log in

More hindi poem from Rutuja kulkarni

Similar hindi poem from Abstract