Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

Manali Sheth

Abstract Drama

3  

Manali Sheth

Abstract Drama

इंसान

इंसान

1 min
242


अगर आसान होती जिंदगी

तो कौन करता बंदगी ?


यहां भगवान को भी मतलब से

याद करते है फुरसत में,


तो इन्सान को भी औकात से

बुलाते है पहचान से,


खुद को कभी खुदा और फरिस्ता बताते

तो कई बताएं बिना अपनापन जताते।


Rate this content
Log in

More hindi poem from Manali Sheth

Similar hindi poem from Abstract