Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Suresh Solanki

Inspirational

3  

Suresh Solanki

Inspirational

अब पछताय होत क्या ?

अब पछताय होत क्या ?

1 min
361


यह कहावत हे कि-

अब पछताय क्या होत

जब चिड़िया चुग गई खेत

परंतु मैं कहता हूँ कि

अब पछताय क्या होत

जब चिड़िया चुग गई खेत,

लेकिन पछताओ मत,

क्योंकि 

खेत में अब भी बाकी है रेत।


फिर आएगी बारिश,

बनोगे 

तुम फिर उस खेत के वारिस।

फिर पकेगा धान,

फिर बढ़ेगा आपका मान।


फिर आएगी चिड़िया,

पर इस बार 

तुम मेहनत करना बढ़िया।


फिर कटेगी फसल,

तब वसूल होगा असल

फिर तुम करना अच्छा काज,

आ जाएगा अपने आप ब्याज।


अब तुम्हारी हो जायेगी जीत,

बनेंगे सब तुम्हारे मीत।

गाते रहना अच्छाई के गीत,

दुश्मन हो जायेंगे भयभीत।


तब तुम करना बुराई का खात्मा,

सफल हो जायेगी आत्मा।


Rate this content
Log in