Vipul Borisa

Inspirational

3  

Vipul Borisa

Inspirational

जिंदगी

जिंदगी

1 min
11.6K


अगर देखा जाये तो

जिंदगी रिश्तों की झप्पी है।


गौर से देखा जाये तो

ये यादों की थप्पी है।


महसूस करने का तरीका

हर किसी का होता हे अलग।


किसी के लिये मीठी तो किसी के

लिये कड़वी ये पप्पी है।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Inspirational