Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Shreejita Ghosh

Inspirational

3  

Shreejita Ghosh

Inspirational

जीवन की रण

जीवन की रण

1 min
27


भूल जाओ कल की बातें,                 

बस याद रखो आज की रात।।

जिसे चाहोगे वह मिलेगा ,                  

यह सोचकर मत करो किसी का इंतजार।। 

वक्त भी किसी के लिए रुकता नहीं ,     

लाख करलो सही वक्त का इंतजार।।

यह दुनिया है इम्तेहान का ,                

देना पड़ता है सबको हर बार।।

संभाल लो खुद को और जंग के लिए हो जाओ तैयार।

जीवन है बस रण का क लरना पड़ता है बार बार।।

याद रखो जीत होती है उसकी ,            

जिसमें वीरता होता हैं अपने चरम सीमा पर।।

हार मानकर बैठनेवाले होते नहीं हैं कामयाब।

तो भुला दो सारे गम ,                    

अब हो भी जाओ रण के लिए तैयार ।।

दिखा दो सबको कि -                       

कितना तीक्ष्ण हो सकती है तुम्हारी तलवार।।

                    



Rate this content
Log in

More hindi poem from Shreejita Ghosh

Similar hindi poem from Inspirational