Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

পলাশ মাহাত

Abstract

3  

পলাশ মাহাত

Abstract

छोटी

छोटी

1 min
41


पक्का ठान के बैठा, बहुत ध्यान से बैठा।

ढूंढ लूंगा तुझे आज , यह मान के बैठा।

तुझे तेरा हक दिलवाऊंगा ,

दुनिया से , आज तुझे मिलवाऊंगा।

बताऊंगा तेरे बारे में , हर बात,

उसे बड़ा बनाने में, है तेरा भी हाथ।

उमड़ पड़ेंगे सभी के जज़्बात,

हो जाएं शायद , बेकाबू हालात।

न्याय तुझे दिलवाने को ,

कुछ अपना मन बहलाने को।

बदल डाले चैनल सारे,

हर जगह ,बड़ी खबर ही नजर आती ।

छोटी तू , जाने किधर भाग जाती

मिली होती , छोटी खबर , आज तू।

सबसे मिलवाने की तुझे, पूरी हो जाती आरज़ू।

बड़ी खबर , बड़ी खबर ,हर चैनल चिल्लाता।

छोटी खबर मुआ , कोई ना दिखलाता।



Rate this content
Log in

More hindi poem from পলাশ মাহাত

Similar hindi poem from Abstract