अच्छा दिन आऐगा
अच्छा दिन आऐगा
अच्छा दिन आऐगा
न
जाने कब आएगा
इंतज़ार करे बैठी हूँ
आशा लगााए बैठी हूँ
न
जाने कब आएगा
मेेेरा अच्छा दिन
जरूर आऐगा
मेरा अच्छा दिन
अच्छा दिन आऐगा
अच्छा दिन आऐगा
न
जाने कब आएगा
इंतज़ार करे बैठी हूँ
आशा लगााए बैठी हूँ
न
जाने कब आएगा
मेेेरा अच्छा दिन
जरूर आऐगा
मेरा अच्छा दिन
अच्छा दिन आऐगा