हमें इनकी संतानों से शिकायतें। गर मानव के पूर्वज बंदर हैं ! हमें इनकी संतानों से शिकायतें। गर मानव के पूर्वज बंदर हैं !
चिड़ियाघर में मैंने देखा बंदर और देखा लंगूर । चिड़ियाघर में मैंने देखा बंदर और देखा लंगूर ।
एक मर्तबा भालू दादा गया देखने एक मेला ! एक मर्तबा भालू दादा गया देखने एक मेला !
टॅड़ी जो देखन मैं चला टॅड़ी न मिलीया कोई आईना जो देख लिया खूद सा टॅड़ी न कोई हनी हनी सभौं ... टॅड़ी जो देखन मैं चला टॅड़ी न मिलीया कोई आईना जो देख लिया खूद सा टॅड़ी न क...
एक दिन करने पहुँचा, मैं चिड़ियाघर की सैर। भालू, बन्दर, चीता, मगर, हाथी और देखा एक शेर एक दिन करने पहुँचा, मैं चिड़ियाघर की सैर। भालू, बन्दर, चीता, मगर, हाथी औ...
तुम्हारी मिट्टी, मिट्टी में मिलने से पहले, अम्मा चंदन की खुशबू दे रही थी एक जीवन में कई जीवन को, चमे... तुम्हारी मिट्टी, मिट्टी में मिलने से पहले, अम्मा चंदन की खुशबू दे रही थी एक जीवन...