सब काम धंधे हो गये बंद, सवाल हो गया पैदा, कैसे चलेगा जीवन। सब काम धंधे हो गये बंद, सवाल हो गया पैदा, कैसे चलेगा जीवन।
एक दिन करने पहुँचा, मैं चिड़ियाघर की सैर। भालू, बन्दर, चीता, मगर, हाथी और देखा एक शेर एक दिन करने पहुँचा, मैं चिड़ियाघर की सैर। भालू, बन्दर, चीता, मगर, हाथी औ...