Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Ashish John

Inspirational

4  

Ashish John

Inspirational

मरने वाली बात नहीं है

मरने वाली बात नहीं है

1 min
23


दिन है मुश्किल, दिल में ग़म है

काबू में हालात नहीं है !

वक़्त सबर का है ये बंदे

मरने वाली बात नहीं है !!


गैरों ने तुझको छोड़ा क्या

तू अपनो को छोड़ गया !

माना तेरा दिल था टूटा

पर तू कितने दिल तोड़ गया !

अपना ग़म बस देखा तूने

क्या अपनो के जज़्बात नहीं है !

वक़्त सबर का है ये बंदे

मरने वाली बात नहीं है !!


मालिक ने बख्शा है जीवन

माता पिता ने बनाया है !

खुद कैसे कोई जासकता है

कौन आखिर खुद आया है !

सारे फैसले खुद ही लेले

इतनी तेरी औकात नहीं है !

वक़्त सबर का है ये बंदे

मरने वाली बात नहीं है !!


आज जो ग़म है कल भी होगा

तूने कैसे मान लिया !

कल का दिन क्या, कौन है जिसने

अगला पल भी जान लिया !

आगे सवेरा भी आयेगा

पूरे सफर में रात नहीं है !

वक़्त सबर का हैं ये बंदे

मरने वाली बात नहीं है !!


जीवन के दोनो हाथों में

ग़म और खुशी के हिस्से हैं !

किसके जीवन में आखिर बस

सारे सुहाने किस्से हैं !

जिसकी क़िस्मत सिर्फ खरी हो

वोह आदम की ज़ात नहीं है !

वक़्त सबर का है ये बंदे

मरने वाली बात नहीं है !!


वक़्त सबर का है ये बंदे

मरने वाली बात नहीं है !!



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Inspirational