Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Rashmi Sthapak

Others

4  

Rashmi Sthapak

Others

मौसम है मनुहार का

मौसम है मनुहार का

1 min
261



मौसम है मनुहार का,

लेता इक ही नाम

शिकवे भी उनके लगें

प्रीत भरे पैगाम।।

****************

पहली बारिश में लिखा,

ख़त जो उनके नाम।

सावन ने फिर कर दिया,

बाकी था जो काम।।

****************

हरियाली चूनर लिए,

बादल आए गाँव।

धरती ने भी बाँध ली,

 पायल अपने पाँव।।

****************

बादल-बादल मन उड़े,

दूर गगन के पार।

सौदागर सावन चला,

बाँटे घर-घर प्यार।।

****************

बूँद-बूँद छत पर बजे,

जैसे ढोल मृदंग।

लहर-लहर बहती हवा,

चूनर ले सतरंग।।

****************

अमृत जैसी बूँद से,

भूमि करे शृंगार।

सावन लेकर आ गया,

खुशियों के त्योहार।।

******************




Rate this content
Log in