Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

CHANCHAL SAHU

Inspirational

4.1  

CHANCHAL SAHU

Inspirational

ए वतन

ए वतन

1 min
48



स्वतंत्र दिवस आया है

खुशियों के दिन लाया है

आजादी का नया रंग लाया है

मेरे देश में एक उमंग सा छाया है!

सबसे महान देश मेरा है

जहां ना कोई हिंदू 

नाम मुसलमान का डेरा है

वही प्यारा भारत देश मेरा है!

देश को अपने सजाएंगे 

हर जागा तिरंगा फहराएंगे

राष्ट्रगीत गाएंगे

आजादी का पर्व है

पूरे गर्व से मनाएंगे।



Rate this content
Log in

More hindi poem from CHANCHAL SAHU

Similar hindi poem from Inspirational