हॉलीवुड और नेटफ्लिक्स के ज़माने में राजा रानी के किस्सों पर यकीन रखने वाला एक राजकुमार हॉलीवुड और नेटफ्लिक्स के ज़माने में राजा रानी के किस्सों पर यकीन रखने वाला ...
हमकदम बन तो चलो संग दो कदम। बदल गए हो तुम ! हमकदम बन तो चलो संग दो कदम। बदल गए हो तुम !
हमकदम बन तो चलो संग। बदल गए हो तुम ! हमकदम बन तो चलो संग। बदल गए हो तुम !
हमकदम बनकर जीवन भर संग चलना है। हमकदम बनकर जीवन भर संग चलना है।
सात जन्मों का साथ निभाने की कोई रस्म न निभा सकूँ तो क्या, बिन फेरे ही मैं हो जाऊंगी तेरी, साथ तेरे... सात जन्मों का साथ निभाने की कोई रस्म न निभा सकूँ तो क्या, बिन फेरे ही मैं हो जा...
चले हमकदम, हमराह इस राह गुज़ार पर हरदम, दोस्ती छोडो ना कभी चाहे डूबे कश्ती झिल में। चले हमकदम, हमराह इस राह गुज़ार पर हरदम, दोस्ती छोडो ना कभी चाहे डूबे कश्ती झिल म...