चमकीली मणि शंखचूड़ से लेकर बलराम जी को दे दी उन्होंने। चमकीली मणि शंखचूड़ से लेकर बलराम जी को दे दी उन्होंने।
कृष्णा तू ही बसा मेरे मन के दर्पण में, कृष्णा तू ही बसा सृष्टि के कणकण में l कृष्णा तू ही बसा मेरे मन के दर्पण में, कृष्णा तू ही बसा सृष्टि के कणकण में l
महाभारत में कर्तव्यपथ चुनकर कृष्णने सुदर्शन लिए अर्जून संग पापीयों को मारा आज के युग में भी वहीं कृष... महाभारत में कर्तव्यपथ चुनकर कृष्णने सुदर्शन लिए अर्जून संग पापीयों को मारा आज के...
क्या गदा कौमोदकी कर में सुशोभित ही रहेगी? या किसी व्यभिचार के विपरीतता में भी उठेगी? अब तुम्हारा र... क्या गदा कौमोदकी कर में सुशोभित ही रहेगी? या किसी व्यभिचार के विपरीतता में भी उ...
मैंने इक खेमे के भीतर मिलते देखे साँप छछूंदर मैंने इक खेमे के भीतर मिलते देखे साँप छछूंदर
धर्म की रक्षा की खातिर, सुदर्शन चक्र उठाना होगा। कृष्ण तुम्हें अब आना होगा। धर्म की रक्षा की खातिर, सुदर्शन चक्र उठाना होगा। कृष्ण तुम्हें अब आना होग...