Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

VanyA V@idehi

Inspirational

4  

VanyA V@idehi

Inspirational

हृदय में है यह उद्घोषित

हृदय में है यह उद्घोषित

1 min
7


मेरे ह्रदय में है वो सदा सर्वदा संचित ,

एक दिवास्वप्न है आज भी अघोषित !


नयन गर्भ में भी है एक स्वप्न पोषित ,

भ्रामक उजालों से निरंतर वो शोषित !


स्वर बाण से वो है विदिर्न आच्छादित ,

कभी वो क्रोधित है तो कभी है क्रंदित !


पर सार पूर्ण है वह और अनुशासित ,

द्रवित , कल्पित और मुदित,अनुमुद्रित !


ह्रदयतल में लोहित,परन्तु अनुमोदित ,

अर्पित,समर्पित और बेहद अल्पपूरित !


निंद्रा लोक से जगत में हुआ सत्यापित ,

संयोजित,संकलित मेरे नयन में संग्रहित !


मेरे नयनग्राम में बरसों से है आशातीत ,

जाने कब होगी मेरी यह इच्छा प्रस्फुटित !


नारी को मिले मान,ना माना जाए दोषित ,

मेरे ह्रदय में है ये एक दिवास्वप्न अघोषित !



Rate this content
Log in