Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Veena rani Sayal

Abstract

4  

Veena rani Sayal

Abstract

भजन

भजन

1 min
304


     भजन

गली -गली हर घर आंगन में,मचा हुआ है शोर

खोल दो मन के द्वार अपने,भाग न जाए चोर ।


मोर पंख से मुकुट सजाए, पाओं पैजनियां शोर

मुरली की जब तान सुनाए,नाच उठे मन मोर

खोल दो मन के द्वार अपने,भाग न जाए चोर ।


जिस घर आंगन में वो आए,खुशियों का हो दौर

किस दुविधा में पड़े हो प्यारे,वो है माखन चोर

खोल दो मन के द्वार अपने,भाग न जाए चोर ।


गोबिंद ,गौपाल,कृष्ण - कन्हैया,मोहन, नंद किशोर

बांध लो प्रीत की डोर इससे,यह है नटखट चोर

खोल दो मन के द्वार अपने,भाग न जाए चोर।


गली -गली हर घर आंगन में, मचा हुआ है शोर 

खोल दो मन के द्वार अपने,भाग न जाए चोर।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Abstract