Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Saroj Garg

Abstract Others

4  

Saroj Garg

Abstract Others

आनंददायक

आनंददायक

1 min
272


श्री राम मंदिर देखकर ,

लगती आनंद दायक ।

आओ मिलकर सभी चलें 

दर्शन मिले रघुनायक ।।


अवध पुरी भी साज रही ,

लगती खूब मन भावन ।

तोरण वंदनवार लगे,

लगी देखकर सुपावन


दीपक कतार खूब जले ,

लगे देख सब सुहावन ।।

आज अयोध्या देख सभी ,

जन-जन होता लुभावन ।।


छंद लिखो सब सार भरे ,

हो सुन्दर शुभ कथानक।

प्रेम भाव उनमें भरते, 

नाम मिले तब मुबारक ।।


संतों की वाणी सुन लो,

मन रस भरकर सुपावन ।

करना ईश्वर नमन सदा , 

बनी संस्कृति मनभावन ।



Rate this content
Log in