Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Mohanjeet Kukreja

Others

4.8  

Mohanjeet Kukreja

Others

सोचना ठीक नहीं...

सोचना ठीक नहीं...

1 min
369


सोचना, सोचना,

और सोचना...

बस सोचना ही सोचना ।


कभी सोचती हूँ -

क्या सोचती हूँ,

कभी सोचती हूँ -

क्यों सोचती हूँ,

और कभी सोचती हूँ -

किस के बारे में सोचती हूँ !


ख़ैर...! यह मानती हूँ

कि मैं बहुत सोचती हूँ ।


सोचती हूँ...

फ़ुर्सत में बैठकर

सोचूँगी कभी

मैं क्या सोचती हूँ,

क्यों सोचती हूँ,

किस बारे में सोचती हूँ ।


पर फिर सोचती हूँ...

इतना सोचना ठीक नहीं


अच्छा तो मैं...

ना सोचने के बारे में

गंभीरता से सोचूँगी अब...!!


Rate this content
Log in