शिक्षा तो दूर बहुत है इनसे अब रोटी बनी सबसे बड़ी मजबूरी थका है पर नींद नहीं है अब शिक्षा तो दूर बहुत है इनसे अब रोटी बनी सबसे बड़ी मजबूरी थका है पर नींद नहीं...
कुछ वो कह ना पाते है, जो हमे जीना सिखाते है। एक कोने में वृद्धा लेटी हुई , ओढ़े चादर फटी हुई। कुछ वो कह ना पाते है, जो हमे जीना सिखाते है। एक कोने में वृद्धा लेटी हुई , ओढ़...
हम है खेल खिलाड़ी, ना बनाओ हमारे प्रोजेक्ट तुम ओ मम्मी पापा, जो मिले स्कूल से प्रोजेक्ट हमे घर बनाने... हम है खेल खिलाड़ी, ना बनाओ हमारे प्रोजेक्ट तुम ओ मम्मी पापा, जो मिले स्कूल से प्...
नहीं देते हैं तो निवाला छीनते हैं। नहीं देते हैं तो निवाला छीनते हैं।
लेकिन अब हम नहीं रुकने वाले अब नही हम झुकने वाले लड़ते-गिरते हमने उठना सीखा है अब कोई बाधा हमें जक... लेकिन अब हम नहीं रुकने वाले अब नही हम झुकने वाले लड़ते-गिरते हमने उठना सीखा है ...
खो जाऊंगी दुनिया की भीड़ में और ताउम्र जूझती रह जाऊंगी अपने ही वजूद की तलाश में। खो जाऊंगी दुनिया की भीड़ में और ताउम्र जूझती रह जाऊंगी अपने ही वजूद क...