ज़िन्दगी का राज़ क्या है,क्या करेंगे जानकर क्यों मिला मानुष जनम, जब राज़ यह जाना नहीं। ज़िन्दगी का राज़ क्या है,क्या करेंगे जानकर क्यों मिला मानुष जनम, जब राज़ यह जाना नह...
पर अन्त में शुद्धता ही मेरा आधार मैं नदी हूँ, मैं कुछ प्रेम सी हूँ ! पर अन्त में शुद्धता ही मेरा आधार मैं नदी हूँ, मैं कुछ प्रेम सी हूँ !
मंजिल को मन में ठानो, बाधाओं को तिनके समान जानो, इस मूलमंत्र से जीवन का शंखनाद करो, सफलता पूर्वक... मंजिल को मन में ठानो, बाधाओं को तिनके समान जानो, इस मूलमंत्र से जीवन का शंखना...
वही बदलता है तकदीर, अपना भी और अपनों की भी। वही बदलता है तकदीर, अपना भी और अपनों की भी।
ठगा जाऊंगा सतर्क रहता हूं सम्भल कर चलता हूं ठगा जाऊंगा सतर्क रहता हूं सम्भल कर चलता हूं
तुम परवाज़ ले चुकी हो, तुम को है इन ऊँचाइयों को, है छूना। तुम परवाज़ ले चुकी हो, तुम को है इन ऊँचाइयों को, है छूना।