कितनी रंगबिरंगी और कितने रंगोंवालियाँ हैं। कितनी रंगबिरंगी और कितने रंगोंवालियाँ हैं।
ऊँचे खिले हौसलों के रंगबिरंगे पतंग लपेट ले अब ऊँचे खिले हौसलों के रंगबिरंगे पतंग लपेट ले अब
बिन भ्रम असली पहचान ही लेगी, मधुमक्खी और प्यारी सी तितली। बिन भ्रम असली पहचान ही लेगी, मधुमक्खी और प्यारी सी तितली।
बहुत दर्द बटोरा हमने टूटते बिखरते रहे पर किसी ना बताया हमने! बहुत दर्द बटोरा हमने टूटते बिखरते रहे पर किसी ना बताया हमने!
प्रकृति प्राणि के फूल रात कली प्रभात के फूल जीवन के मौलिक नैतिक मोल बताते ।। प्रकृति प्राणि के फूल रात कली प्रभात के फूल जीवन के मौलिक नैतिक मोल बताते ...
खत्म हो गया फिर तो बस दादी के दाँतों का, सारा रगड़ा, खत्म हो गया फिर तो बस दादी के दाँतों का, सारा रगड़ा,