प्रकृति से छेड़छाड़ अब कर दो बंद तभी जीवन होगा सुखद व स्वस्थ। प्रकृति से छेड़छाड़ अब कर दो बंद तभी जीवन होगा सुखद व स्वस्थ।
दहेज़ के दानवों के विनाश हेतु चाहिए अब तरकशों से भरे बाण, इंतजार है ,कोई तो आएगा खरीद दहेज़ के दानवों के विनाश हेतु चाहिए अब तरकशों से भरे बाण, इंतजार है ,कोई त...
नर को नारायण मान सकें कुछ ऐसा कोई काम करो। नर को नारायण मान सकें कुछ ऐसा कोई काम करो।
सीता की अग्निपरीक्षा का खेल गर्भ से शुरू हो जाता है। सीता की अग्निपरीक्षा का खेल गर्भ से शुरू हो जाता है।
यदि हो सुप्रयत्न दुनिया से मिट ही जाएंगे हत्यारे। यदि हो सुप्रयत्न दुनिया से मिट ही जाएंगे हत्यारे।
मानव मानव ना रह कर दानव बन जाएगा शर्म भी कुछ होती है ये भी भूल जाएगा रंग बदलेगा ऐसे के गिरगिट ... मानव मानव ना रह कर दानव बन जाएगा शर्म भी कुछ होती है ये भी भूल जाएगा रंग ब...