मेरे बीते किरदार का मुझसे आज भी वास्ता, क्या है ? मेरे बीते किरदार का मुझसे आज भी वास्ता, क्या है ?
यदि हो सुप्रयत्न दुनिया से मिट ही जाएंगे हत्यारे। यदि हो सुप्रयत्न दुनिया से मिट ही जाएंगे हत्यारे।
तुम मत खाना ताव सदैव निर्मल रखना अपना स्वाभाव। तुम मत खाना ताव सदैव निर्मल रखना अपना स्वाभाव।
बस यही प्रभु प्रार्थना कुछ कर्म सत कर जाऊँ। बस यही प्रभु प्रार्थना कुछ कर्म सत कर जाऊँ।
अरे पूछ अपने ज़मीर से उसके क्या ख्याल है। अरे पूछ अपने ज़मीर से उसके क्या ख्याल है।
कभी अजनबी बन अपने घर का पता पूछ लो। कभी अजनबी बन अपने घर का पता पूछ लो।