तुम्हारी शिकायत भी सिर्फ मुझसे ही है। तुम्हारी शिकायत भी सिर्फ मुझसे ही है।
इसे शायद हम सबकी बुढ़ापा कह दे एक सीख जिंदगी जी लेने की। इसे शायद हम सबकी बुढ़ापा कह दे एक सीख जिंदगी जी लेने की।
तुम जीवन नहीं तो, ये दिल की धड़कन, पल-पल करती अनबन, आ जाओ क्षण भर, खुशी से भर दो दामन। तुम जीवन नहीं तो, ये दिल की धड़कन, पल-पल करती अनबन, आ जाओ क्षण भर, खुशी से भ...
चलो जो समय मिला है उसे खुशनुमा जियें, मेरी तो हर ख्वाहिश सिर्फ तुम ही तो हो। चलो जो समय मिला है उसे खुशनुमा जियें, मेरी तो हर ख्वाहिश सिर्फ तुम ही तो हो।
कच्ची-कड़वी, पक्की मीठी निबोलियों का उपहार। कच्ची-कड़वी, पक्की मीठी निबोलियों का उपहार।
आजमाता रहा मुझे वो किसी शतरंज पर ऐसे जैसे मैं उसके लिए बस एक मोहरा सा रहा आजमाता रहा मुझे वो किसी शतरंज पर ऐसे जैसे मैं उसके लिए बस एक मोहरा सा रहा