चलो जो समय मिला है उसे खुशनुमा जियें, मेरी तो हर ख्वाहिश सिर्फ तुम ही तो हो। चलो जो समय मिला है उसे खुशनुमा जियें, मेरी तो हर ख्वाहिश सिर्फ तुम ही तो हो।
प्यार में हमेशा कोई न कोई पागलपन होता है, परन्तु साथ ही हमेशा पागलपन में कुछ कारण भी प्यार में हमेशा कोई न कोई पागलपन होता है, परन्तु साथ ही हमेशा पागलपन में कुछ...