तुम्हारी शिकायत भी सिर्फ मुझसे ही है। तुम्हारी शिकायत भी सिर्फ मुझसे ही है।
जो नारी को नारायणी तो मानते, पर करते सदा तिरस्कार और अपमान। जो नारी को नारायणी तो मानते, पर करते सदा तिरस्कार और अपमान।
मैं नारी - नर- नारायणी,शिवि-शंकरी शिव-शक्ति हूँ ईशा,ईश्वरी-इष्ट ईर्ष ईश्वर की सुन्दर अ मैं नारी - नर- नारायणी,शिवि-शंकरी शिव-शक्ति हूँ ईशा,ईश्वरी-इष्ट ईर्ष ईश्वर की...
नारी तू ही नारायणी और तू ही है जगत कल्याणी। नारी तू ही नारायणी और तू ही है जगत कल्याणी।
हर नरो का विराम चिन्ह तू हर नरो का विराम चिन्ह तू
औरत द्वारा ही सदियों से जलती आई है औरत। औरत द्वारा ही सदियों से जलती आई है औरत।