हर उम्र का अपना मज़ा है हर उम्र का अपना मज़ा है
तभी से उनकी चाँदी ही चाँदी है... तभी से उनकी चाँदी ही चाँदी है...
मेरे रिश्तों की पोटली भारी है पर बिन इसके मेरी ज़िन्दगी अधूरी है l मेरे रिश्तों की पोटली भारी है पर बिन इसके मेरी ज़िन्दगी अधूरी है l
बोलती तो जैसे घंटियाँ बजे, तू इन्सां है या देवी, होता है अब तो शक। बोलती तो जैसे घंटियाँ बजे, तू इन्सां है या देवी, होता है अब तो शक।
ज़िंदा रखूंगी, बातों में, यादों में फिर हँसकर पूछ लूंगी राज़। ज़िंदा रखूंगी, बातों में, यादों में फिर हँसकर पूछ लूंगी राज़।
सारे क्रॉस सोने चाँदी में जड़ चुके हैं, जिस पर मसीहा को लटकाया जा रहा है। सारे क्रॉस सोने चाँदी में जड़ चुके हैं, जिस पर मसीहा को लटकाया जा रहा है।