फिर दवा भी पिलाती रही माँ हमें। फिर दवा भी पिलाती रही माँ हमें।
मिलावट की है इनमें प्यार की इसबार होली में। मिलावट की है इनमें प्यार की इसबार होली में।
शेरों के क़ातिल चूहों की, आज यहां अर्थी निकलेगी। शेरों के क़ातिल चूहों की, आज यहां अर्थी निकलेगी।
टब रक्खा पानी का जिसमें, नहा रही है एक चिड़िया। छुट्टियां हुई हैं.... टब रक्खा पानी का जिसमें, नहा रही है एक चिड़िया। छुट्टियां हुई हैं....
एक दिन नेट बन्द, लगे बची सांसें चन्द ज़िंदगी हमारी फिर, कम लगी जा रही। एक दिन नेट बन्द, लगे बची सांसें चन्द ज़िंदगी हमारी फिर, कम लगी जा रही।
बीकानेर, चुरू और कोटा सबकी यही कहानी हम है राजस्थानी बीकानेर, चुरू और कोटा सबकी यही कहानी हम है राजस्थानी