Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Sheetal Jain

Romance

4.7  

Sheetal Jain

Romance

व्यथा प्रेम की

व्यथा प्रेम की

1 min
386


यह चित्र दर्शा रहा एक प्यारी नारी ,मुखमंडल शांत,गंभीर ज्यों चाँद की चकोरी ,

मृगी नयन,गौर वर्ण ,सुडौल है काया

श्वेत धवल,है श्यामल केश,चुनरी ओढ़े सतरंगी

है प्रिय सखा हंस ,जिसको

सुना रही व्यथा वो अपनी 

जैसे तुम को प्रिय यह मोती की माला ,

वैसे प्रिय मुझे वो राजन

संदेश दूर से उनके लाते ,

पराक्रम ,गुणों की खान बताते 

तुम सखा हो मेरे प्यारे ,

संदेश मेरे नहीं सुनाते 

कह दो जाकर अब तुम

यह चित कहीं नहीं लगता है 

मन दिन भर उनमें रमता है 

आ जाए बारात वो लेकर

बना लें अपनी रानी ।

प्रंसग यह याद दिला रहा 

कहानी कोई पुरानी, पात्र जिसके 

राजा नल और रानी दमयंती ॥


Rate this content
Log in