Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Dr. Vijay Laxmi

Romance

4  

Dr. Vijay Laxmi

Romance

प्रेम त्रिकोण

प्रेम त्रिकोण

1 min
261


ये देश हमारा पावन पावन इस धरा की माटी है ।

श्रद्धा और समर्पण अमरप्रेम रसासिक्त पाती है ।


प्रेम त्रिकोण को स्थान कहां? यहां पत्नी सती होती है ।

महलों की राजकुमारी पतिसंग 14 वर्ष वन जाती है।


पति हेतु जीवन उत्सर्ग कर अमर प्रेम शिक्षा देती है ।

रख वट सावित्री व्रत हर नारी उन्हें शीश झुकाती हैं ।


यमराज से भी लड़कर ,स्वपति प्राण ले आती हैं ।

नल-दमयन्ती, तारा-हरिश्चन्द्र की कहानी दाम्पत्यार्थ गाती है।


पश्चिम बयार आकर प्रेम त्रिकोण खींच लाई है ।

अपना इसे ,संस्कृति को झुठला, क्या मूल्य चुकाया है ?


अपने शान्त जीवन मे खुद प्रेमत्रिकोण को कर आमंत्रित ।

हिला सामाजिक बुनियाद, बुला शामत हुए अनियंत्रित। 


अभी कुछ बिगड़ा नहीं लौट चले पकड़ संस्कृति डोर ।

कर तौबा प्रेम त्रिकोण से जिसमें उलझे जीवन छोर ।

   



Rate this content
Log in