Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Sughosh Deshpande

Others

2  

Sughosh Deshpande

Others

पियारा

पियारा

1 min
190


सुलगता है दिल तेरी अगन में

आँखें नहीं हैं तेरी दो आतिशां

मैं हुआ रांझणा तेरा न पूछो कैसे न कब

बस मिलना है तुमको तो मिलना है अब

पियारा हो ओ ओ ओ पियारा,तू है मेरा मेरा,मैं हु तेरा तेरा

झुके आसमान ,इश्क ऐसा ओ पियारा ओ पियारा


सिलवटे है पद गयी है मेरे दर्द ए दिल पर

सिवा तेरे करेगा न किसीसे मुहब्बत

मघ्लूब हुआ तुम्हें ये बरसो तक

पाना है तुम्हे तो पाना है अब

पियारा हो ओ ओ पियारा,

होकर भी यहीं तू गयी है कहीं

करना न खता,

तू है मेरी रज़ा ओ पियारा ओ पियारा


कैयानात में क्या क्या नहीं

मगर एक ही है मेरी आशिकी

आहाट तेरी गूंजे हर कहीं

दिखा तुझ में रब

तू मेरी तो बस मेरी अब

पियारा हो ओ ओ पियारा

तेरी खामोशियाँ मेरी सजा

आ जाओ ना मिटाने बहुत है फासला पियारा

हो ओ ओ ओ पियारा पियारा पियारा आ आ ओ


Rate this content
Log in