यह कविता हमें जीवन विभीन्न परिस्थितिओ के लिए प्रेरणा देती है यह कविता हमें जीवन विभीन्न परिस्थितिओ के लिए प्रेरणा देती है
कुछ कहे, कुछ अनकहे रह गये, दर्द बड़ा देते हैं ये मटमैले रिश्ते। कुछ कहे, कुछ अनकहे रह गये, दर्द बड़ा देते हैं ये मटमैले रिश्ते।
मेरी रूह से ज्यादा माँ मैं तुझसे जुड़ी हूँ। मेरी रूह से ज्यादा माँ मैं तुझसे जुड़ी हूँ।
और हर वो इंसान जो दूसरों की मदद को हाथ बढ़ाएं वो लोग मुझे फरिश्ते ही नजर आते हैं। और हर वो इंसान जो दूसरों की मदद को हाथ बढ़ाएं वो लोग मुझे फरिश्ते ही नजर आते...