Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Kavita prashant prajapati

Others

3  

Kavita prashant prajapati

Others

पापा की परी

पापा की परी

1 min
606


 मुझे पापा की परी रहने दो ना

 मत भेजो ससुराल मुझे

मत बांधो पाव मैं बढ़िया 

 मुझे पापा की परी रहने दो ना

 यहां नहीं मिलता प्यार पापा सा 

पापा मुझे आपके प्यार में रहने दो ना

 मुझे पापा की परी रहने दो ना

 यहां कोई नहीं समझता मुझे 

थक जाओ तो कोई सर पर हाथ भी नहीं रखता 

पापा मुझे आपकी परी रहने दो ना 

पापा मुझे यहां अच्छा नहीं लगता

 अब मेरी वह ज़िद कौन करेगा पूरी 

जो बचपन में किया करती थी

 पापा मुझे मेरा बचपन लौटा दो ना

 मुझे पापा की फिर से वो परी बना दो ना 

मुझे पापा की परी रहने दो ना



Rate this content
Log in