तू ही देश का रक्षक, तुझ से ही सियासत है क्या लिखू तुझ पे, तू तो सरहदों का वारिस है, मालिक है तू वत... तू ही देश का रक्षक, तुझ से ही सियासत है क्या लिखू तुझ पे, तू तो सरहदों का वारिस...
तेरे आँचल में सुकून पाया है तेरे आँचल में सुकून पाया है
क्या मच्छरों को गुडनाइट ने सच में घर से ऑल आउट कर दिया ? क्या मच्छरों को गुडनाइट ने सच में घर से ऑल आउट कर दिया ?
आपको कभी नहीं भूलेंगे न कल और आज आप रहेंगे कलाम सर, हमारे सर का ताज। आपको कभी नहीं भूलेंगे न कल और आज आप रहेंगे कलाम सर, हमारे सर का ताज।
बिन कहे सुन लिया दिल की वो राज बिन कहे सुन लिया दिल की वो राज