Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

vinod mohabe

Others

4.7  

vinod mohabe

Others

मोहब्बत कि परिभाषा

मोहब्बत कि परिभाषा

1 min
252


मोहब्बत एक दवा है! 

क्या गजब इसकी परिभाषा है ?


मोहब्बत क्या है? मत पुछो यारों इस दिल से 

संवर गई तो जिंदगी है !

बिगड़ गई तो मौत का तांडव है !


मोहब्बत एक जहर है !

जो पी गया वो एक भटकती आत्मा है !


मोहब्बत क्या है? मत पुछो यारों इस दिल से 

संवर गई तो संसार का सुख है !

बिगड़ गई तो एक जिंदगी का तमाशा है !


मोहब्बत यादों कि अभिलाषा है ! 

क्या गजब इसकी चाहत है !


मोहब्बत क्या है? मत पुछो यारों इस दिल से 

संवर गई तो एक सच्चाई है !

बिगड़ गई तो सिर्फ एक सपना है !


मोहब्बत एक खिलौना है !

क्या गजब इसकी परिभाषा है ?


मोहब्बत क्या है? मत पुछो यारों इस दिल से 

संवर गई तो ईश्वर कि दुआएं है !

बिगड़ गई तो जिंदगी का अंधेरा है !

    


Rate this content
Log in